पुलिस उपायुक्त द्वारा अपराध गोष्ठी आयोजित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए

पुलिस उपायुक्त द्वारा अपराध गोष्ठी आयोजित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए  पुलिस उपायुक्त पश्चिम श्री राजेश कुमार सिंह द्वारा पश्चिम जोन के समस्त थाना प्रभारियों के साथ अपराध गोष्ठी आयोजित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।  दिनांक 01 सितंबर 2024 को dcpwkanpur श्री राजेश कुमार सिंह द्वारा पश्चिम जोन के समस्त थाना प्रभारियों के साथ अपराध गोष्ठी की गई। इस गोष्ठी में अपराध की स्थिति, अपराधियों की धरपकड़, लंबित विवेचनाओं, आईजीआरएस, एसएसओं पोर्टल, वारंटी वांछित अभियुक्तों की गिफ्तारी, महिला सम्बन्धी अपराधों और कानून व्यवस्था के बारे में विस्तार से चर्चा की गई।  इसके अलावा, आगामी त्यौहारों के संबंध में भी चर्चा की गई। पुलिस उपायुक्त पश्चिम ने थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में त्यौहारों के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें और जनता की सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास करें। उन्होंने यह भी कहा कि त्यौहारों के दौरान अपराधियों की गतिविधियों पर भी नजर रखी जाएगी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।     इस गोष्ठी में अपर पुलिस उपायुक्त पश्चिम, समस्त सहायक पुलिस आयुक्त पश्चिम जोन,पश्चिम जोन के समस्त थाना प्रभारी उपस्थित रहे|

पुलिस उपायुक्त द्वारा अपराध गोष्ठी आयोजित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए

पुलिस उपायुक्त पश्चिम श्री राजेश कुमार सिंह द्वारा पश्चिम जोन के समस्त थाना प्रभारियों के साथ अपराध गोष्ठी आयोजित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

दिनांक 01 सितंबर 2024 को dcpwkanpur श्री राजेश कुमार सिंह द्वारा पश्चिम जोन के समस्त थाना प्रभारियों के साथ अपराध गोष्ठी की गई। इस गोष्ठी में अपराध की स्थिति, अपराधियों की धरपकड़, लंबित विवेचनाओं, आईजीआरएस, एसएसओं पोर्टल, वारंटी वांछित अभियुक्तों की गिफ्तारी, महिला सम्बन्धी अपराधों और कानून व्यवस्था के बारे में विस्तार से चर्चा की गई।

इसके अलावा, आगामी त्यौहारों के संबंध में भी चर्चा की गई। पुलिस उपायुक्त पश्चिम ने थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में त्यौहारों के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करें और जनता की सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास करें। उन्होंने यह भी कहा कि त्यौहारों के दौरान अपराधियों की गतिविधियों पर भी नजर रखी जाएगी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

   इस गोष्ठी में अपर पुलिस उपायुक्त पश्चिम, समस्त सहायक पुलिस आयुक्त पश्चिम जोन,पश्चिम जोन के समस्त थाना प्रभारी उपस्थित रहे|

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS