पाकिस्तान से आई महिला शरणार्थियों ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को राखी बांधी

दिल्ली में रह रहीं पाकिस्तान से आईं महिला शरणार्थियों ने केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल को राखी बांधी  राखी पर्व के पावन अवसर पर पीयूष गोयल ने सीएए नागरिकता प्राप्त महिला लाभार्थियों से मुलाकात की  भारत पड़ोसी देशों में अल्पसंख्यक प्रवासियों को सुरक्षा प्रदान करेगा: पीयूष गोयल  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति से नागरिकता कानून लागू करने में सफलता मिली: पीयूष गोयल  दिल्ली में रह रहीं पाकिस्तान से आईं महिला शरणार्थियों ने आज यहां रक्षा बंधन पर्व के पावन अवसर पर केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल को राखी बांधी।  केंद्रीय मंत्री श्री पीयूष गोयल ने भी साध्वी ऋतंभरा और ब्रह्माकुमारी बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाया। इस अवसर पर श्री गोयल ने कहा कि नागरिकता अधिनियम उन प्रवासियों को सुरक्षा प्रदान करेगा जिन्हें नागरिकता संशोधन कानून के तहत राष्ट्रीयता प्रदान की गई है।  उन्होंने कहा, "नागरिकता (संशोधन) अधिनियम ने सम्मान और सुरक्षा प्रदान की है जो आपका अधिकार है।"  श्री गोयल ने कहा, "यह मेरे जीवन के महत्वपूर्ण रक्षा बंधन समारोहों में से एक है"।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति के कारण इन सभी बहनों को सीएए के तहत भारतीय नागरिकता मिल सकी है।

दिल्ली में रह रहीं पाकिस्तान से आईं महिला शरणार्थियों ने केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल को राखी बांधी

राखी पर्व के पावन अवसर पर पीयूष गोयल ने सीएए नागरिकता प्राप्त महिला लाभार्थियों से मुलाकात की

भारत पड़ोसी देशों में अल्पसंख्यक प्रवासियों को सुरक्षा प्रदान करेगा: पीयूष गोयल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति से नागरिकता कानून लागू करने में सफलता मिली: पीयूष गोयल

दिल्ली में रह रहीं पाकिस्तान से आईं महिला शरणार्थियों ने आज यहां रक्षा बंधन पर्व के पावन अवसर पर केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल को राखी बांधी।

केंद्रीय मंत्री श्री पीयूष गोयल ने भी साध्वी ऋतंभरा और ब्रह्माकुमारी बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाया। इस अवसर पर श्री गोयल ने कहा कि नागरिकता अधिनियम उन प्रवासियों को सुरक्षा प्रदान करेगा जिन्हें नागरिकता संशोधन कानून के तहत राष्ट्रीयता प्रदान की गई है।

उन्होंने कहा, "नागरिकता (संशोधन) अधिनियम ने सम्मान और सुरक्षा प्रदान की है जो आपका अधिकार है।"  श्री गोयल ने कहा, "यह मेरे जीवन के महत्वपूर्ण रक्षा बंधन समारोहों में से एक है"।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति के कारण इन सभी बहनों को सीएए के तहत भारतीय नागरिकता मिल सकी है।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Journalist Anil Prabhakar

Editor UPVIRAL24 NEWS